सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाक क्रिकेट बोर्ड को दी धमकी

  • सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाक क्रिकेट बोर्ड को दी धमकी
You Are HereSports
Thursday, May 18, 2017-7:20 PM

कराची: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में मैच फिक्सिंग मामले में उनके नाम को बदनाम करने को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। पीसीबी ने गत माह नासिर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और उन पर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। लेकिन अब नासिर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को $खारिज करते हुए पीसीबी के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है।  

27 वर्षीय नासिर ने ट्वीटर पर एक विडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि पीसीबी उनके साथ अन्याय कर रही है। नासिर ने कहा कि बोर्ड मेरे खिलाफ दूसरे खिलाडिय़ों से बयानबाजी करवा रही है। मैं पीसीबी को चुनौती देता हूं कि वह मेरे खिलाफ सबूत लेकर आये और उसे सबके सामने पेश करे। पीसीबी के रवैये से मेरे पेशेवर करियर और मेरी निजी जिन्दगी पर भी असर पड़ रहा है। मैंने अपने वकील से इस केस को लेकर बातचीत की है और हम पीसीबी के खिलाफ अदालत जायेंगे।   

पीसीबी ने नासिर पर फिक्सिंग के मामले पर बोर्ड का साथ न का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन पर फिक्सिंग को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया गया है। पीसीबी ने इससे पहले बुधवार को बाएं हाथ के गेंदबाज मोहम्मद नवाज को भी दो महीनों के लिए निलंबित कर दिया था।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You