बार्सिलोना को मलागा से मिली 0-2 की चौंकाने वाली हार

  • बार्सिलोना को मलागा से मिली 0-2 की चौंकाने वाली हार
You Are HereSports
Sunday, April 09, 2017-3:40 PM

मैड्रिड: स्टार खिलाड़ी नेमार को बाहर भेजे जाने के बाद बार्सिलोना को मलागा के हाथों यहां ला लीगा फुटबाल चैंपियनशिप में 0-2 की चौंकाने वाली हार झेलनी पड़ी है जिससे उसके रियाल मैड्रिड को पीछे छोड़ शीर्ष पर काबिज होने की उम्मीदों को झटका लगा है।  

जिनेदिन जिदान की रियाल ने एटलेटिको मैड्रिड में एक अन्य मुकाबले में 1-1 से ड्रा खेला जिसके बाद बार्सिलोना के पास गोल अंतर से तालिका में शीर्ष पर जाने का मौका था। हालांकि लुईस एनरिक की बार्का को मलागा के हाथों 0-2 की एकतरफा हार से उसने यह मौका गंवा दिया। इसकी वजह से अब बार्सिलोना अब लॉस ब्लांकोस से 3 अंक पीछे है जिसका अभी एक मैच शेष है।  पूर्व बार्सिलोना स्ट्राइकर सैंड्रो रैमिरेज ने मलागा के लिए 32वें मिनट में पहला गोल किया और उसके बाद 90वें मिनट में जॉनी ने दूसरा गोल दागा और टीम को 2-0 से एकतरफा जीत दिलाई। वहीं मैच में बार्सिलोना का दिन खराब रहा जहां उसके ब्राजीली स्टार नेमार को दूसरा येलो कार्ड मिलने से उन्हें मैच के बीच ही मैदान से बाहर कर दिया गया।  

एनरिक ने रेफरी गिल मंजाओ के कई निर्णयों पर सवाल उठाए जिसमें मलागा को पेनल्टी के बजाय फ्री किक देना भी शामिल है। उन्होंने कहा कि यह कितना अजीब है कि हमारी टीम बार्सिलोना जिसे आमतौर पर येलो कार्ड नहीं मिलते उसे इस मैच में इस तरह कई येलो कार्ड मिल गए। विपक्षी टीम ने कई गलत तरीके अपनाये जिसे रेफरी ने देखा ही नहीं। नियम सभी के लिये बराबर होने चाहिए । इससे पहले अन्य मुकाबले में मैड्रिड ने अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम को तालिका में शीर्ष पर पहुंचने का मौका दिया जब एंटोनी ग्रिजमैन ने एटलेटिको के लिये 85वें मिनट में बराबरी का गोल कर रियाल मैड्रिड के खिलाफ मैच 1-1 से ड्रा करा दिया। मैच में रियाल के लिए पेपे ने 52वें मिनट में हैडर कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई थी और मेजबान टीम जीत की ओर अग्रसर थी। लेकिन फ्रेंच खिलाड़ी ने हैडर से आखिरी समय अपने गोल से मुकाबला बराबरी पर खत्म किया।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You