बोल्ट पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टैस्ट से बाहर

  • बोल्ट पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टैस्ट से बाहर
You Are HereCricket
Friday, November 25, 2016-8:20 AM

हेमिल्टन: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट दाहिने घुटने में चोट लगने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टैस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।  बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट को क्राइस्टचर्च में पहले टैस्ट में क्षेत्ररक्षण के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। इस मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया था। कोच माइक हेसन ने कहा कि बोल्ट पिछले कुछ समय से अपने जोड़ों में परेशानी महसूस कर रहे थे।  

उन्होंने कहा कि बोल्ट को भारत दौरे से वापस आने के बाद घुटने में हल्की चोट महसूस हुई थी। इसके बाद दुर्भाग्य से उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टैस्ट में क्षेत्ररक्षण के दौरान काफी परेशानी महसूस की थी। उन्होंने फिर से गेंदबाजी की और हम आशान्वित थे कि वह हेमिल्टन में खुद को तैयार कर लेंगे लेकिन कल अभ्यास के दौरान उन्होंने बहुत अधिक दर्द महसूस किया और उन्हें टेस्ट से बाहर करना पड़ा।  

हेसन ने हालांकि उम्मीद जताई कि बोल्ट दिसंबर के प्रारंभ में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में निर्णय लेने से पहले वह अगले कुछ दिनों में उनकी प्रगति पर नजर रखेंगे। ऑलराउंडर डग ब्रेसवेल को बोल्ट की जगह दूसरे टैस्ट में टीम में शामिल किया गया है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You