भारत के इस स्टार खिलाड़ी को अपना Idol मानते हैं  हार्दिक

  •  भारत के इस स्टार खिलाड़ी को अपना Idol मानते हैं  हार्दिक
You Are HereCricket
Tuesday, October 25, 2016-4:41 PM

रांची: हार्दिक पंड्या का मानना है दबाव की स्थिति में वह बेहतर प्रदर्शन करते हैं और उन्हें महेंद्र सिंह धोनी तथा विराट कोहली से ‘प्रेरणा’ मिलती है।  रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की पूर्व संध्या पर पंड्या ने अपने सीनियर खिलाडिय़ों की सराहना करते हुए कहा कि जब वे दोनों (कोहली और धोनी) बल्लेबाजी करते हैं तो काफी सीखने को मिलता है। उनकी बल्लेबाजी, विकेटों के बीच दौड़ हमें प्रेरित करती है। एक अन्य स्तर पर है। उन्हें एक साथ बल्लेबाजी करते हुए देखना लुत्फ उठाने वाला होता है।

कोहली (नाबाद 154) और धोनी (80) के बीच तीसरे विकेट की 151 रन की साझेदारी की बदौलत मोहाली में भारत ने सात विकेट से जीत दर्ज की जिसके बाद कल यहां झारखंड राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम परिसर में 5 मैचों की श्रृंखला में विजयी बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी।  एेसा लग रहा है कि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे धोनी ने अपनी आक्रामक फार्म हासिल कर ली है और पंड्या ने कहा कि यह टीम इंडिया के लिए रोमांचक समय है।  

उन्होंने कहा कि यह सकारात्मक रवैये को दर्शाता है। मैं उसकी (धोनी) बल्लेबाजी का लुत्फ उठाता हूं। बल्लेबाज के रूप में मैं जिस भी क्रम पर बल्लेबाजी करूं, हमें स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करनी चाहिए। यह सभी का काम है।


क्रिकेट से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You