IndvsNZ: मैच से पहले न्यूजीलैंड को लग सकता है करारा झटका

  • IndvsNZ: मैच से पहले न्यूजीलैंड को लग सकता है करारा झटका
You Are HereCricket
Friday, September 30, 2016-9:12 AM

कोलकाता: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुुरु होने वाले दूसरे टैस्ट मैच से पहले बीमार पड़ गए लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम ने कहा है कि केन दूसरे टैस्ट में खेलने के लिए मौजूद रहेंगे। लाथम ने गुरुवार को पत्रकारों से कहा कि केन का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और इसी कारण वह अभ्यास के लिए नहीं आए। लेकिन उम्मीद है कि वह शुक्रवार तक ठीक हो जाएंगे और मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि कप्तान केन को कोई तकलीफ नहीं है। वह सिर्फ आराम कर रहे हैं और दूसरे टैस्ट के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।  

दूसरे टैस्ट से पहले विलियमसन को कीड़े ने काटा  
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आज कीड़े ने काट लिया जिससे मेहमान टीम की चिंता और बढ़ गई है लेकिन सलामी बल्लेबाज टाम लाथम को कल से भारत के खिलाफ यहां शुरू होने वाले दूसरे टैस्ट में इस बल्लेबाज की उपलब्धता पर कोई संदेह नहीं है।  लाथम ने कहा कि केन आज थोड़ी अच्छी स्थिति में नहीं है इसलिए वह ट्रेनिंग नहीं करेगा। विलियमसन को हो रही परेशानी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘‘उसे कीड़े ने काटा है। कोई बड़ी बात नहीं। वह आराम कर रहा है ताकि वह कल तक फिट हो सके।

दूसरे नंबर के टैस्ट बल्लेबाज है विलियमसन
विलियमसन दूसरे नंबर के टैस्ट बल्लेबाज है, उन्होंने पहले टैस्ट में 75 और 25 रन बनाये और वह आसानी से स्पिन गेंदबाजी का सामना कर सकता है।  दौरा कर रही टीम के तीन खिलाड़ी टिम साउदी, जेम्स नीशाम और मार्क क्रेग चोटिल हैं और अगर कप्तान अंतिम एकादश में शामिल नहीं होता है तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा।   कल के मैच में जीतन पटेल की वापसी हो सकती है जिन्होंने अंतिम टैस्ट जनवरी 2013 में खेला था।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You