IndvsNZ: दूसरे टैस्ट मैच से पहले भारत को लग सकता है करारा झटका 

  • IndvsNZ: दूसरे टैस्ट मैच से पहले भारत को लग सकता है करारा झटका 
You Are HereCricket
Thursday, September 29, 2016-12:23 PM

नई दिल्ली: कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टैस्ट मैच के लिए टीम इंडिया प्रैक्टिस में जुटी हुई है। लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडीया को बड़ा झटका लग सकता है। जी हां, बताया जा रहा है कि इस मैच में टीम के प्रमुख खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो सकते है। 

जयंत यादव को मिल सकता है मौका
दरअसल, ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गए पहले टैस्ट में दाएं हाथ में दर्द से परेशान रहने के बावजूद भी अश्विन ने गेंदबाजी की थी लेकिन दूसरे टैस्ट में उनकी जगह जयंत यादव को मौका दिया जा सकता है। दाएं हाथ की दूसरी उंगली (मिडिल फिंगर) में सूजन है। वह दर्द से बहुत परेशान हैं। उन्होंने कानपुर में पहले टैस्ट से कुछ सप्ताह पहले खुलासा किया था कि सुरक्षा के इरादे से वह ज्यादा अभ्यास नहीं कर रहे हैं। 

25 दिनों में मैंने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की अश्विन
भारत के ऐतिहासिक 500वें टैस्ट के तीसरे दिन के खेल के बाद भी अश्विन ने स्वीकारा था, 'विशेषकर इस मैच में मेरी उंगली में सूजन थी और पिछले 25 दिनों में मैंने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की। अभी तक जो उंगली में हुआ, उससे मैं ज्यादा खुश नहीं हूं। मैं बस उम्मीद करता हूं कि सीरीज में और बेहतर प्रदर्शन करूं।' हालांकि अश्विन कानपुर टैस्ट में 10 विकेट लेने में कामयाब रहे, जिसमें से 6 विकेट दूसरी पारी में लिए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You