नार्थईस्ट का हराकर स्थिति मजबूत करना चाहेगा कोलकाता

  • नार्थईस्ट का हराकर स्थिति मजबूत करना चाहेगा कोलकाता
You Are HereOther Games
Thursday, November 17, 2016-11:09 AM

कोलकाता: पहले सीजन के विजेता एटलेटिको डी कोलकाता हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में गुरुवार को जब अपने घरेलू मैदान पर नार्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ खेलेगी तो उसका लक्ष्य यहां जीत हासिल कर अपनी स्थिति मजबूत करना होगा।  

कोलकाता 8 टीमों की तालिका में 9 मैचों से 15 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। उसकी कोशिश इस सीजन में नार्थईस्ट पर लगातार दूसरी जीत के साथ शीर्ष 4 में अपनी स्थित मजबूत करने की होगी। कोलकाता ने अब तक खेले गए 9 मैचों में से 3 में जीत हासिल की है। चार मैच बराबरी पर छूटे हैं जबकि 2 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। इस सीजन में कोलकाता का अपने घर में यह 5वां मैच होगा।  अपने घरेलू मैदान रबींद्र सरोवर स्टेडियम में कोलकाता को एक मैच में ही जीत मिल सकी है जबकि दो मैच बराबरी पर छूटे हैं। एक मैच में उसकी हार हुई है। नार्थईस्ट को कोलकाता ने उसी के घर में 2-1 से हराया था। 

दूसरी ओर, नार्थईस्ट का भी यह 10वां मैच होगा। इस टीम ने तीसरे सीजन की शानदार शुरुआत की थी लेकिन बाद में यह लय से भटक गई और अब वह तालिका में सातवें स्थान पर है। नार्थईस्ट को पांच मैचों में हार मिली है जबकि 3 मैचों में जीत। एक मैच ड्रा रहा है। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You