कश्यप आस्ट्रेलिया ओपन के मुख्य ड्रा में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी से भिड़ेंगे

  • कश्यप आस्ट्रेलिया ओपन के मुख्य ड्रा में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी से भिड़ेंगे
You Are HereSports
Tuesday, June 20, 2017-1:52 PM

सिडनी: राष्ट्रमंडल खेलों के चैम्पियन पी कश्यप ने क्वालीफायर में लगातार दो जीत के साथ आज यहां आस्ट्रेलिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के मुख्य ड्रा में जगह बनाई जहां उनका सामना दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी कोरिया के सोन वान हो से होगा।  

चोटों के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद वापसी कर रहे कश्यप ने पुरष एकल क्वालीफायर के पहले दौर में चीन के झाओ जुनपेंग को 21-15 21-18 से हराने के बाद दूसरे दौर में जापान के काजुमासा साकाई को शिकस्त दी।  मुख्य ड्रा में इंडोनेशिया ओपन चैम्पियन के श्रीकांत पहले दौर में चीनी ताइपे के कान चाओ यू के खिलाफ उतरेंगे जिन्होंने आस्ट्रेलिया के जेकब शुएलर को 21-15 21-8 और चीनी ताइपे के चुन वेई चेन को 21-15 23-21 से हराकर मुख्य ड्रा में प्रवेश किया। 

 मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश पाने वाले एसएच प्रणय को पहले दौर में इंग्लैंड के राजीव ओसेफ से खेलना है।  युवा सिरिल वर्मा ने भी इंडोनेशिया के येहेजकील फ्रित्ज मेनाकी को 21-9 21-9 और फिर हमवतन श्रेयांश जायसवाल को 21-16 21-15 से हराकर मुख्य ड्रा में जगह बनाई।  महिला एकल क्वालीफायर में रूत्विका शिवानी गड्डे ने आस्ट्रेलिया की सिलविना कुर्नियावान को 21-15 21-15 और फिर एक अन्य स्थानीय खिलाड़ी रूविंडी सेरासिंघे को 21-9 21-7 से हराकर मुख्य ड्रा के लिए क्वालीफाई किया।  शिवानी कल चीन की चेन शियाओशिन से भिड़ेंगी।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You