मियांदाद के बयान पर अनुराग ठाकुर ने दिया करारा जवाब

  • मियांदाद के बयान पर अनुराग ठाकुर ने दिया करारा जवाब
You Are HereCricket
Tuesday, October 04, 2016-3:28 PM

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ जावेद मियांदाद की टिप्पणी पर बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि पाकिस्तान का यह पूर्व क्रिकेट कप्तान लड़ाई के मैदान और क्रिकेट के मैदान पर अपने देश के हार और जीत के रिकार्ड से अब तक सदमे में है।  नियंत्रण रेखा के पार भारत के लक्षित हमले के बाद मियांदाद ने कहा था कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ जंंग के लिए पूरी तरह से तैयार है।  

भारतीय जनता पार्टी के सांसद ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान अब तक 1965, 1971 और करगिल की लड़ाई में भारत के हाथों लगे सदमे से नहीं उबर पाया है। मियांदाद के साथ भी ऐसा ही है जो विश्व कप इतिहास में एक बार भी भारत को नहीं हरा पाने से सदमे में है। अगर जरूरत पड़ी तो भारत एक बार फिर पाकिस्तान को धूल चटाने को तैयार है, फिर चाहे लड़ाई का मैदान हो या क्रिकेट का मैदान।’’  

मियांदाद पर निशाना साधते हुए ठाकुर ने कहा कि इस पूर्व कप्तान को अपने रिश्तेदारों और अंडरवर्ल्ड डान दाउद इब्राहिम से बाहर निकलने के लिए कहना चाहिए।  ठाकुर ने कहा, ‘‘मियांदाद अगर अपने लोगों को लेकर इतना आश्वस्त है तो उसे दाउद को भारत वापस आने के लिए कहना चाहिए। वह ऐसा क्यों नहीं करता। हमने हमेशा पाकिस्तान को हराया है और भविष्य में दोबारा ऐसा करेंगे। बीसीसीआई प्रमुख पहले ही मौजूदा हालात में पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध दोबारा शुरू करने से इनकार कर चुके हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You