चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद लोगों ने सरफराज के घर के बाहर चलाई गोलियांं, 12 लोग घायल

  • चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद लोगों ने सरफराज के घर के बाहर चलाई गोलियांं, 12 लोग घायल
You Are HereSports
Monday, June 19, 2017-4:56 PM

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान टीम की जीत की खबर मिलते ही कराची में उनके फैंस खुशी में उतावले हो गये और वह आंखें बद करके सरेआम सड़कों पर अंधाधुंध फायरिंग करने लग पड़े। सूत्रों के अनुसार फायरिंग में 12 लोग घायल हो गए हैं। इस दौरान पाकिस्तान के पॉश इलाके में स्थित पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के घर के बाहर भी गोलियां चलाई गईं, जहां खड़े एक मीडियाकर्मी को गोली लग गई। 

घायलों को अस्पताल कराया गया भर्ती
सूत्रों के अनुसार सरफराज के घर के बाहर से डीएसएनजी के इंजीनियर शरीक लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे। इस दौरान उनके सिर पर गोली लगी, जिन्हें तुरंत जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में अस्पताल दाखिल करवाया गया। वहां की लोकर पुलिस का कहना है कि घायल लोगों में 22 साल का हीरा, 70 साल की जुलेखा, 45 साल का नासिर युसूफ शामिल है। पुलिस का कहना है कि हवाई फायरिंग की घटना मुख्य रुप से नजीमाबाद, नेपियर और जमशेद क्वार्टर में हुई है। इन्हें सरकारी अस्पतालों के अलावा निजी अस्पतालों में भी भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के बीच इंग्लैंड के ओवर मैदान में चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला गया। भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और पाकिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 339 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। जवाब में भारतीय टीम शुरुआती ओवरों में ही लडख़ड़ा गई और पूरी टीम 30.3 ओवर में 158 रनों पर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान ने पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतकर इतिहास रचा है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You