‘सफेद जर्सी’ को लेकर उत्साहित हैं पांड्या

  • ‘सफेद जर्सी’ को लेकर उत्साहित हैं पांड्या
You Are HereSports
Tuesday, July 25, 2017-5:17 PM

गाले: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बुधवार से श्रीलंका के खिलाफ गाले में शुरु हो रहे पहले टेस्ट मैच से अपने अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। 23 वर्षीय पांड्या भारत के लिए अब तक सीमित ओवरों के क्रिकेट ही खेलते आ रहे थे। लेकिन इस बार श्रीलंका दौरे के लिए उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया है और वह तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा है।

पांड्या ने मंगलवार को ट्विटर पर सफेट जर्सी में एक फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा कि भारत के लिए टेस्ट खेलना बचपन से ही उनका सपना रहा है। पांड्या ने कहा किवाह क्या शानदार क्षण है। जो सपना मैंने बचपन में देखा था वो अब जाकर पूरा हुआ है। सफेद जर्सी में देश के लिए खेलना काफी अहम है। वहीं मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में भी संकेत दिए कि पांड्या के पास टेस्ट सीरीज में खेलने का शानदार मौका है।

पांड्या ने भारत के लिए अब 17 वनडे और 19 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश 19 और 15 विकेट चटकाए है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद पांच वनडे और एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You