कोच पर बदतमीजी का आरोप लगाने पर PCB ने उमर अकमल को कारण बताओ नोटिस भेजा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Aug, 2017 08:12 PM

pcb has sent show cause notice  akmal allegations  irregularities coach

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज टेस्ट बल्लेबाज उमर अकमल को कारण बताओ नोटिस भेजा क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्य

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज टेस्ट बल्लेबाज उमर अकमल को कारण बताओ नोटिस भेजा क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्य कोच मिकी आर्थर ने लाहौर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हुई एक बहस के दौरान पर उनके साथ बदतमीजी की। पीसीबी अधिकारी ने कहा कि अकमल को कारण बताओ नोटिस इसलिए भेजा क्योंकि उन्होंने अपने अनुबंध की शर्तों का उल्लघंन किया है जिसमें किसी भी खिलाड़ी के अधिकारियों की अनुमति के बिना मीडिया से बात करने पर रोक लगी हुई है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘उसे (उमर) नोटिस का जवाब देने के लिए सात दिन का समय दिया गया है।’’ जब अकमल से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वह नोटिस का जवाब देंगे क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने कहा, ‘‘इसमें मेरी कोई गलती नहीं है इसलिये मैं ङ्क्षचतित नहीं हूं और सच्चाई के साथ जवाब दूंगा। जो कुछ हुआ है, वह सब उन्होंने देखा है।’’ अकमल ने दावा किया कि जब वह ट्रेङ्क्षनग और अभ्यास के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में गए थे तो आर्थर ने उनके साथ गलत बर्ताव किया था।

अकमल ने कहा, ‘‘मैं अपने उस बयान पर कायम हूं जिसमें मैंने आर्थर पर बदसलूकी का आरोप लगाया था। उन्होंने मेरे साथ पहले अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और फिर बदसलूकी भी की। इंजमाम भाई (इंजमाम उल हक) और मुश्ताक भाई (मुश्ताक अहमद) इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैं।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!