खिलाडिय़ों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का अधिक मौका मिलना चाहिए: कोंस्टेनटाइन

  • खिलाडिय़ों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का अधिक मौका मिलना चाहिए: कोंस्टेनटाइन
You Are HereSports
Monday, July 24, 2017-8:11 PM

दोहा: भारतीय फुटबॉल अंडर-23 टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन ने कहा कि खिलाडिय़ों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अधिक से अधिक खेलने का मौका मिलना चाहिए। भारतीय टीम ने एएफसी अंडर-23 चैंपियनशिप के क्वालिफायर मैच में यहां जासिम बिन हमाद स्टेडियम में तुर्कमेनिस्तान के खिलाफ 3-1 की धमाकेदार जीत दर्ज की है। कोंस्टेनटाइन ने मैच के बाद कहा कि दोहा आने से पहले हमारा यही उद्देश्य था कि खिलाडिय़ों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अधिक से अधिक खेलने का मौका मिलना चाहिए।

टूर्नामेंट के लिए हमने 18 से 19 खिलाडिय़ों को खेलने का मौका दिया है। हम जो हासिल करना चाहते थे उसमें अब तक सफल रहे हैं और धीरे धीरे अपने खेल में सुधार कर रहे हैं। तुर्कमेनिस्तान के खिलाफ मिली 3-1 की जीत शानदार जीत है। कोच ने कहा कि दुर्भाग्यवश पहले दो मैचों में हमें हार का सामना करना पड़ा।

लेकिन इसके बाद खिलाडिय़ों ने काफी मेहनत की जिसकी बदौलत हम इस जीत के हकदार बने। पिछले दो वर्षों में हमने काफी मेहनत की है। भारत एएफसी एशियाई कप में क्वालीफाई करने के करीब है। इसके बावजूद भारत को एएफसी एशियाई कप में नियमित रूप से क्वालीफाई करने की जरुरत है ताकि वह भविष्य में विश्वकप के लिए भी क्वालीफाई कर सके।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You