वॉर्नर ने कहा- समझौता नहीं हुआ तो एक जुलाई से हम हो जाएंगे बेरोजगार

  • वॉर्नर ने कहा- समझौता नहीं हुआ तो एक जुलाई से हम हो जाएंगे बेरोजगार
You Are HereSports
Monday, June 19, 2017-2:28 PM

सिडनी: स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने चेतावनी दी है कि आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कड़वाहट भरे वेतन विवाद में पीछे नहीं हटेंगे जिससे आगामी दौरों पर संशय मंडराने लगा है।  क्रिकेट आस्ट्रेलिया और आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ के बीच नये एमआेयू को लेकर 30 जून की समय सीमा करीब आ रही है और एेसे में राष्ट्रीय टीम के उप कप्तान वार्नर ने कहा है कि खिलाड़ी अपनी मांगों पर पीछे नहीं हटेंगे।  

वार्नर ने चैनल नाइन से कहा कि एक जुलाई से हम बेरोजगार हो जाएंगे। हमें इसकी धमकी दी जा रही है। हम उम्मीद करते हैं कि समझौता हो जाएगा, यह अजीब स्थिति है। आस्ट्रेलिया को अगस्त में बांग्लादेश का दौरा करना है जिसके लिए टीम भी घोषित हो गई है। वार्नर कहा कि मेरे नजरिये से मैं आस्ट्रेलिया के लिए खेलना चाहता हूं और अन्य खिलाड़ी भी। 

उन्होंने कहा कि हम जो हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं अगर उसे लेकर कुछ नहीं होता है तो हम बांग्लादेश दौरे पर नहीं जाएंगे, अगर एमआेयू नहीं होता है तो शायद एशेज भी नहीं हो। आस्ट्रेलिया को हालांकि सबसे ज्यादा नुकसान अक्तूबर में पांच एकदिवसीय मैचों के लिए भारत का दौरा नहीं करने से हो सकता है। नाराज भारत एेसे में 2018-19 में आस्ट्रेलिया दौरे से इनकार कर सकता है जो क्रिकेट आस्ट्रेलिया के लिए भारी भरकम कमाई का जरिया है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You