प्रशांत चोपड़ा का दोहरा शतक, हिमाचल की रणजी में धमाकेदार शुरूआत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Oct, 2017 06:57 PM

prashant chopra double century himachal ranji debut

सलामी बल्लेबाज प्रशांत चोपड़ा के धुआंधार दोहरे शतक की मदद से हिमाचल प्रदेश ने पंजाब के खिलाफ धमाकेदार शुरूआत करते हुए रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप डी मैच के पहले दिन आज यहां दो विकेट पर 459 रन बनाये। चोपड़ा अभी 271 रन ब

धर्मशाला: सलामी बल्लेबाज प्रशांत चोपड़ा के धुआंधार दोहरे शतक की मदद से हिमाचल प्रदेश ने पंजाब के खिलाफ धमाकेदार शुरूआत करते हुए रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप डी मैच के पहले दिन आज यहां दो विकेट पर 459 रन बनाये। चोपड़ा अभी 271 रन बनाकर खेल रहे हैं जो उनके करियर का सर्वोच्च स्कोर भी है। उन्होंने अब तक 289 गेंदों का सामना करके 37 चौके और एक छक्का लगाया है।

हिमाचल ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जिसके बाद अनुकूल पिच पर उसके बल्लेबाजों विशेषकर चोपड़ा ने आसानी से रन बटोरे। इस 24 वर्षीय बल्लेबाज ने कप्तान सुमित वर्मा (79) के साथ दूसरे विकेट के लिये 187 रन की बड़ी साझेदारी करके अपनी टीम को शुरूआती झटके से उबारा। चोपड़ा को इसके बाद पारस डोगरा (नाबाद 99) के रूप में अच्छा साथी मिला जिनके साथ वह अभी तक 264 रन जोड़ चुके हैं।

डोगरा अपने प्रथम श्रेणी करियर के 21वें शतक से केवल एक रन दूर हैं। उन्होंने अब तक 124 गेंदें खेलकर 11 चौके और एक छक्का लगाया है। पंजाब की तरफ से संदीप शर्मा और अभिषेक शर्मा ने एक एक विकेट लिया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!