सिंधू ने नए नोट जारी करने के पीएम के फैसले का किया स्वागत

  • सिंधू ने नए नोट जारी करने के पीएम के फैसले का किया स्वागत
You Are HereTennis
Friday, November 11, 2016-11:05 AM

भोपाल: रियो ओलिंपिक में देश के लिए रजत पदक जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्णय की आज प्रशंसा की।  इस संबंध में पूछे गये सवाल पर सिंधू ने संवाददाताओं से कहा कि मैं मानती हूं कि मोदी जी ने यह एक अच्छा फैसला किया है।....अब 2000 रुपए का नया नोट आएगा। यह एक अच्छा फैसला है, इस बारे में इससे अधिक कुछ नहीं। 

सिंधु ने उनके कोच पी गोपीचंद के साथ बड़े परदे की फिल्म में आने के बारे में पूछने पर कहा कि मुझे भी इसका इंतजार है कि यह कब परदे पर आएगी।  मध्यप्रदेश सरकार के ‘शिखर खेल अलंकरण 2016’ समारोह में शामिल होने यहां आई प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने कहा कि उनकी और उनके कोच पी गोपीचंद की बड़े परदे पर फिल्म आती है तो उन्हें प्रसन्नता होगी।  उन्होंने कहा कि हम भी देख रहे हैं कि यह कब आयेगी। हमें लोगों से जो प्यार मिल रहा है। उसके लिए हम लोगों के शुक्रगुजार हैं। देखें आगे क्या होता है हमें भी इसका इंतजार है। 

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में कम बोली लगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं नीलामी और पैसे के बारे में नहीं सोचती। हमें खेल के लिये खेलना है, पैसे के लिए नहीं।....मेरा सोचना है कि हमें सिर्फ अच्छा खेलना है। पैसा, पुरस्कार और पहचान उसके बाद की बातें हैं।  एक सवाल के जवाब में सिंधु ने कहा कि रियो ओलिंपिक में पदक जीतने के बाद मिले सम्मान के बाद उनका जीवन बदल गया। इसके बाद लोगों की उम्मीदें भी उनसे बढ़ गई हैं। इसलिए अब और कड़ी मेहनत करनी होगी। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You