पीएसएल का फाइनल लाहौर में ही होगा: पीसीबी

Edited By ,Updated: 21 Feb, 2017 01:05 PM

psl final to be played in lahore as scheduled

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने देश में लगातार हो रहे आतंकवादी हमलों के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) ट्वंटी-20 टूर्नामेंट का फाइनल लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में ही कराने का फैसला किया है..

दुबई:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने देश में लगातार हो रहे आतंकवादी हमलों के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) ट्वंटी-20 टूर्नामेंट का फाइनल लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में ही कराने का फैसला किया है।   

पीएसएल के चेयरमैन नजम सेठी ने यहां फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ बैठक के बाद इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि टीम मालिकों ने लाहौर में फाइनल करवाने पर अपनी सहमति दे दी है। फ्रेंचाइजी मालिकों को अब अपने विदेशी खिलाड़ियों से बात करनी होगी कि अगर उनकी टीम फाइनल के लिये क्वालीफाई करती है तो क्या वे लाहौर जाने के लिए तैयार हैं।  

सेठी ने बैठक के बाद कहा कि यह बहुत ही स्वागत योग्य बात है कि टीम मालिकों ने फाइनल को लाहौर में कराने को अपनी सहमति दी है। मेरा मानना है कि एक बार लीग का फाइनल लाहौर में होने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीमों के लिये दोबारा से पाकिस्तान का दौरा करने का रास्ता खुल जाएगा। हम सब इस मिशन को लेकर प्रतिबद्ध हैं और हमारी इच्छा है कि लीग का फाइनल लाहौर में ही आयोजित हो। यदि कोई विदेशी खिलाड़ी लाहौर आने के लिये तैयार नहीं होता है तो फिर पीसीबी 25 फरवरी को ड्राफ्ट का आयोजन करेगी जिसमें फ्रेंचाइजी टीमों को रिजर्व खिलाड़यिों को चुनने का मौका मिलेगा।   

गौरतलब है कि हाल ही में लाहौर में हुये बम धमाके के बाद पीएसएल का फाइनल यहां गद्दाफी स्टेडियम में आयोजित कराने पर खतरे के बादल मंडराने लगे थे। दुबई में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का फाइनल पांच मार्च को आयोजित होना है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!