पुणे ने केरल को 1-1 के ड्रा पर रोका 

  •  पुणे ने केरल को 1-1 के ड्रा पर रोका 
You Are HereFootball
Tuesday, October 18, 2016-8:45 AM

पुणे: पुणे सिटी एफसी ने अपने घरेलू मैदान में हार का गतिरोध तोड़ते हुए केरल ब्लास्टर्स को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में सोमवार को 1-1 के ड्रा पर रोक दिया।  पुणे ने 4 मैचों में यह पहला ड्रा खेला और वह 4 अंकों के साथ तालिका में 7वें स्थान पर है। दूसरी तरफ केरल का 5 मैचों में यह दूसरा ड्रा है और वह 5 अंकों के साथ तालिका में अब 5वें स्थान पर आ गई है।  

बालेवाड़ी स्टेडियम में लगभग 8600 दर्शकों की मौजूदगी में खेले गए इस मुकाबले में केरल ने तीसरे मिनट में बढ़त बनाई जबकि पुणे ने 68वें मिनट में बराबरी का गोल दागा। इस तरह टूर्नामैंट में लगातार तीसरे दिन ड्रा मुकाबला देखने को मिला। 

मैच तेज गति से शुरु हुआ और केरल ने तीसरे ही मिनट में बढ़त बना ली। जोसु कुरायस ने कार्नर लिया लेकिन डिफेंडर ने हैडर से गेंद को बॉक्स के बाहर धकेल दिया। अजराक महामत ने बॉक्स के बाहर से वॉली लगाई जिसे डिफेंडर ने रोकना चाहा मगर गेंद को क्लीयर नहीं कर सके। बॉक्स में खड़े सैड्रिक हैंगबर्ट ने मौका ताड़ते हुए शानदार शॉट लगाकर गोलकीपर को पस्त कर दिया। इस तरह हैंगबर्ट के नाम इस सत्र का अब तक का सबसे तेज गोल दर्ज हो गया।   

केरल ने पहले हाफ तक अपनी इस बढ़त को कायम रखा। पुणे को दूसरे हाफ के 68वें मिनट में जाकर गोल करने में कामयाबी मिली। बॉक्स के बाहर से लिए गए शॉट पर पुणे के कप्तान मोहम्मद सिसोको को गेंद मिली और उन्होंने वॉली लगाते हुए बराबरी का गोल दाग दिया। केरल के कप्तान आरोन ह्यूज ने गेेंद को रोकने की कोशिश की लेकिन गेंद उनसे और डिफ्लेक्ट होकर गोल में समा गई। दोनों टीमें इसके बाद भरपूर कोशिश करने के बावजूद विजयी गोल नहीं दाग सकीं।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You