अब होगा T-20 के चैंपियन का फैसला

  • अब होगा T-20 के चैंपियन का फैसला
You Are HereSports
Saturday, May 20, 2017-12:59 PM

हैदराबाद: टी 20 लीग का दसवां संस्करण अब अपने नए चैंपियन से मात्र एक कदम की दूरी पर खड़ा है और रविवार को फैसला होगा कि पहली बार फाइनल में पहुंची पुणे के सिर टी 20 लीग का खिताब सजता है या सितारों से सजी मुंबई  खिताबी हैट्रिक लगाती है।  

मुंबई की टीम पुणे के हाथों ही अपने घरेलू मैदान पर हारने के बाद दूसरे क्वालिफायर में पहुंची और उसने इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया तथा चौथी बार टी 20 के गए फाइनल में जगह बना ली। मुंबई ने शुक्रवार को बेंगलुरू में हुए मैच में कोलकाता को 6 विकेट से लगभग एकतरफा अंदाज में हराया था और बुलंद हौंसले के साथ वह फाइनल में पहुंची है जहां यह चौथा मौका होगा जब वह पुणे से इस सत्र में भिड़ेगी।  यह भी दिलचस्प बात है कि टी 20 लीग के 10वें संस्करण में मुंबई और पुणे के बीच हुए पिछले तीनों मैचों में पुणे ने तालिका में शीर्ष पर रही टीम को हराया है। 

पुणे ने टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में ही मुंबई को अपने घरेलू मैदान पर 7 विकेट से हरा दिया था। इसके बाद पुणे ने मुंबई को उसी के मैदान पर 3 रन से हराया था। बाद में पहले क्वालिफायर में भी स्टीवन स्मिथ की टीम ने मुुंबई पर वानखेड़े में ही 20 रन से जीत दर्ज की थी।  पुणे जहां सबसे पहले फाइनल में पहुंचने के बाद तरोताका होकर मुंबई के खिलाफ जीत का चौका लगाने उतरेगी तो दो बार की चैंपियन रोहित शर्मा की टीम के लिए यह मुकाबला निश्चित ही मनोवैज्ञानिक दबाव वाला होगा।  
 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You