वोहरा पर भारी पर पड़े भुवी, सनराइजर्स की रोमांचक जीत

  • वोहरा पर भारी पर पड़े भुवी, सनराइजर्स की रोमांचक जीत
You Are HereSports
Monday, April 17, 2017-11:51 PM

हैदराबाद:  भुवनेश्वर कुमार की कातिलाना गेंदबाजी के आगे मनन वोहरा की साहसिक पारी आखिर में बेकार चली गयी और सनराइजर्स हैदराबाद ने उतार चढ़ाव से भरे आईपीएल मैच में आज यहां किंग्स इलेवन को पांच रन के करीबी अंतर से हराया। किंग्स इलेवन के सामने 160 रन का लक्ष्य था लेकिन 12 आेवर के बाद उसका स्कोर पांच विकेट पर 67 रन था। सलामी बल्लेबाज वोहरा ने हालांकि एक छोर संभालकर 50 गेंदों पर नौ चौकों और पांच छक्कों की मदद से 95 रन की आकर्षक पारी खेली लेकिन दूसरे छोर से उन्हें कोई मदद नहीं मिली और किंग्स इलेवन की पूरी टीम 19.4 आेवर में 154 रन पर सिमट गयी। भुवनेश्वर ने पासा पलटने में अहम भूमिका निभायी और 19 रन देकर पांच विकेट लिये जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। 

तीसरा मैच हारा पंजाब
इससे पहले पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाले सनराइजर्स की पारी भी कप्तान डेविड वार्नर के इर्द गिर्द घूमती रही। उन्होंने 54 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाये। वार्नर ने नमन आेझा (20 गेंदों पर 34 रन) के साथ चौथे विकेट के लिये 60 रन जोड़े जिससे सनराइजर्स ने शुरूआती झटकों से उबारकर छह विकेट पर 159 रन बनाये। सनराइजर्स की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है जिससे उसके छह अंक हो गये हैं जबकि किंग्स इलेवन को पांच मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा।  

भुवनेश्वर पड़े भारी
मैच उतार चढ़ाव वाला रहा लेकिन वह भुवनेश्वर थे जिन्होंने 19वें आेवर में वोहरा को पगबाधा आउट करके अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की थी। किंग्स इलेवन को आखिरी आेवर में 11 रन चाहिए थे लेकिन सिद्धार्थ कौल ने इशांत को बोल्ड करके कुछ अनहोनी नहीं घटने दी। भुवनेश्वर असल में पहली गेंद से ही हावी हो गये थे। उन्होंने इनस्विंगर पर हाशिम अमला बोल्ड किया और फिर तीसरे नंबर पर उतरे कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (10) को भी चलता किया। वोहरा ने एक छोर संभाले रखा लेकिन दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे। उनके बाद दूसरा बड़ा स्कोर इयोन मोर्गन (13) का था।  

भाषा 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You