नडाल U-16 में, केर्बर क्वालिफायर से हारीं

  • नडाल U-16 में, केर्बर क्वालिफायर से हारीं
You Are HereSports
Thursday, May 18, 2017-2:37 PM

रोम: अपनी जबरदस्त फार्म में चल रहे स्पेन के राफेल नडाल ने विपक्षी खिलाड़ी निकोलस अलमार्गो के रिटायर्ड हर्ट होकर मैच बीच में छोडऩे के साथ ही यहां इटालियन ओपन टैनिस टूर्नामेंट के प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है जबकि महिला एकल में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी जर्मनी की एंजेलिक केर्बर क्वालिफायर खिलाड़ी के हाथों उलटफेर का शिकार हो गई।  

पुरूष एकल के दूसरे दौर के मुकाबलों में नडाल के विपक्षी खिलाड़ी हमवतन अलमार्गो ने पहले सेट में 3-0 के स्कोर पर ही घुटने में चोट के कारण मैच छोड़ दिया। क्ले कोर्ट पर धमाल मचा रहे नडाल बढ़त पर थे लेकिन आधे घंटे से कम समय ही कोर्ट पर बिताने के बाद उन्हें अगले दौर में जगह मिल गई।

 चौथी सीड नडाल रोम में इस बार रिकार्ड अपने आठवें खिताब के लिये खेल रहे हैं। वह इससे ठीक पहले मोंटे कार्लाे, बार्सिलोना और मैड्रिड में खिताब जीतकर यहां पहुंचे हैं और अगले राउंड में 13वीं सीड अमेरिका के जैक सॉक से भिड़ेंगे जिन्होंने चेक गणराज्य के जिरी वेस्ली को 6-4 3-6 7-6 से हराया।   अन्य मैचों में सातवीं सीड जापान के केई निशिकोरी ने स्पेन के डेविड फेरर को 7-5 6-2 से हराया और अंतिम-16 में उनके सामने अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो की चुनौती रहेगी। तीसरी सीड स्विट्जरलैंड के स्टेनिसलास वावरिंका ने फ्रांस के बेनोएट पेयरे से मैड्रिड में मिली हार का बदला चुकता कर 6-3 1-6 6-3 से जीत दर्ज की। मैड्रिड ओपन के उपविजेता डोमिनिक थिएम ने पाब्लो क्यूवास को 7-6 6-4 से हराया और अब वह अमेरिका के सैम क्वेरी से मुकाबला करेंगे। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You