राहुल-भुवनेश्वर रणजी में खेलने को तैयार

  • राहुल-भुवनेश्वर रणजी में खेलने को तैयार
You Are HereCricket
Friday, November 11, 2016-3:20 PM

नई दिल्ली: ओपनर लोकेश राहुल और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार रविवार से शुुरु होने वाले रणजी ट्राफी के अगले चरण के मुकाबले में खेलने को तैयार हैं। राहुल चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टैस्ट सीरीज के पहले ही मैच में खेल पाए थे और इसके बाद शेष सीरीज से बाहर हो गये थे जबकि भुवनेश्वर दूसरे टैस्ट में चोटिल हुए थे। भुवनेश्वर ने रणजी में खेलने की पुष्टि करते हुए कहा कि मैसुरु में मुंबई के खिलाफ होने वाले रणजी मैच में वह उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलेंगे। वहीं कर्नाटक के कोच जे अरूण कुमार ने कहा कि ग्रुप बी में राजस्थान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले राहुल टीम के साथ जुड़ जाएंगे।  

ओपनिंग बल्लेबाज राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए थे। भुवनेश्वर ने कोलकाता टेस्ट की पहली पारी में पांच विकेट लेकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया था। राहुल और भुवनेश्वर अगर रणजी में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इंगलैंड के खिलाफ बाकी तीन मैचों के लिए इनके चुने जाने की संभावना बढ़ सकती हैं।   

इनके अलावा सलामी बल्लेबाज दिल्ली के शिखर धवन 21 नवंबर से शुरु होने वाले मैच से रणजी में वापसी कर सकते हैं। शिखर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टैस्ट मैच में एक और 17 रन बनाए थे। इसके बाद अंगूठे में चोट के कारण वह टैस्ट और वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You