श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगे राहुल द्रविड़, जानें क्या है वजह?

  • श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगे राहुल द्रविड़, जानें क्या है वजह?
You Are HereSports
Saturday, July 15, 2017-3:03 PM

नई दिल्ली: भारतीय टीम कुछ दिनों में श्रीलंका दौरे पर जाएगी और जिसका पहला टेस्ट मैच 26 जुलाई को शुरु होने वाला है। खबर आई है कि टीम के साथ भारतीय सीनियर टीम के बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किए गए राहुल द्रविड़ इस दौरे पर साथ नहीं जाएंगे। बताया जा रहा है कि श्रीलंकाई दौरे पर ना जाने का कारण उनका भारत 'ए" टीम के साथ जुड़ा होना है।

‘ए’ टीम भी है दौरे पर
भारतीय ‘ए’ टीम इस समय पर दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है और लिहाजा द्रविड़ उनके साथ होंगे। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने के अनुसार द्रविड़ भारतीय ‘ए’ टीम के साथ श्रीलंका नहीं जाएंगे। वह ‘ए’ टीम के साथ साउथ अफ्रीका जाएंगे। शायद जहीर और रवि शास्त्री भारतीय टीम के साथ श्रीलंका जाएंगे।

द्रविड़ की भूमिका अभी स्पष्ट नहीं
बता दें कि मंगलवार को रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम का कोच नियुक्त किया गया, लेकिन इसके साथ ही बल्लेबाजी सलाहकार के तौर पर राहुल द्रविड़ और गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर जहीर खान की नियुक्ति को अचरज से देखा गया। हालांकि द्रविड़ की भूमिका टीम में अभी भी स्पष्ट नहीं है, यह देखना होगा कि बीसीसीआई द्रविड़ के मौजूदा अनुबंध का क्या करती है क्योंकि वह भारत ‘ए’ टीम केसाथ अंडर-19 टीम के मुख्य कोच भी हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You