प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने उड़ाया बुमराह का मजाक!!

You Are HereCricket
Wednesday, October 26, 2016-4:51 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया रांची पहुंचकर जम कर पसीना बहा रही है ताकि सीरीज को अपने नाम कर सके। प्रैक्टिस के साथ-साथ खिलाड़ी काफी मस्ती में नजर आ रहे थे। इसी दौरान टीम इंडिया के उपकप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल करते हुए उनके साथ मजाक किया।

दरअसल, जब बुमराह गेंदबाज़ी करने के बाद अपने रन अप के लिए लौट रहे थे, तब विराट कोहली ने उनके एक्शन की नकल करते हुए जमकर ठहाके लगाएं। बता दें कि जसप्रीत बुमराह यॉर्कर और धीमे बाउंसर से दूसरे बल्लेबाज परेशानी में रह जाते हैं। इन्होंने सीमित ओवरों के क्रिकेट में बुमराह ने शुरुआती ओवरों से लेकर डेथ ओवर्स तक अपनी उपयोगिता साबित की है।
 



विराट अब तक सर्वश्रेष्ठ स्कोरर
विराट अब तक नाबाद 154 रन की पारी सहित 248 रन बनाकर सर्वश्रेष्ठ स्कोरर हैं और उनकी मौजूदा फार्म के बाद तो धोनी भी उन्हें दुनिया के महान खिलाड़ियों में गिनने लगे हैं लेकिन फिलहाल धोनी के निचले क्रम से हटने पर फिनिशर की जगह जरूर टीम में खाली हुई है। इस क्रम में हार्दिक, मनीष, केदार रन बना सकते हैं लेकिन खुद धोनी भी मानते हैं कि 5वें से 7वें नंबर पर अभी खिलाडिय़ों को तैयार करने की जरूरत है। गेंदबाजी में पिछले तीनों वनडे में भारतीय तेज गेंदबाजों और स्पिनरों ने लाजवाब प्रदर्शन किया है और विपक्षी टीम को बड़े स्कोर से रोका है। इसी सीरीज से पदार्पण करने वाले हाॢदक, युवा मध्यम तेज गेंदबाज जसप्रीत, केदार, अनुभवी लैग स्पिनर अमित मिश्रा और अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव सभी विकेट निकालने में न सिर्फ कामयाब रहे हैं बल्कि इन्होंने टीम की जीत में अहम भूमिका भी निभाई है।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You