हरभजन-अश्विन ने ट्विटर पर मिटाए मतभेद

  • हरभजन-अश्विन ने ट्विटर पर मिटाए मतभेद
You Are HereCricket
Tuesday, October 18, 2016-8:38 AM

नई दिल्ली: रविचंद्रन अश्विन और हरभजन सिंह ने ट्विटर के जरिए ‘पिच बहस’ को लेकर मतभेद दूर करने की कोशिश की और एक-दूसरे के प्रति सम्मान दिखाने के अलावा सराहना भी की।

इंदौर टैस्ट के दौरान हरभजन ने अपने एक फालोअर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ‘‘पिछले 4 साल से जिन विकेटों पर खेला जा रहा है अगर कुंबले और मुझे इन विकेट पर खेलने को मिलता तो हमारे टैस्ट विकेटों की संख्या कुछ और होती।’’ इसके बाद मीडिया ने पिच बहस को लेकर कप्तान विराट कोहली से भी सवाल पूछे थे। अश्विन ने हरभजन के साथ अपने कथित मतभेद की अटकलों को दूर करने का प्रयास करने के लिए आज ट्विटर का सहारा लिया। हरभजन ने भी स्पष्ट किया कि उनका बयान अश्विन के खिलाफ नहीं था।

फिलहाल भारत के शीर्ष गेंदबाज अश्विन ने ट्वीट किया, ‘‘हरभजन सिंह प्रेरणा रहे हैं और 2001 शृंखला देखने के बाद ही मैंने ऑफ स्पिन गेंदबाजी करनी शुरू की। यह जो परिहास चल रहा है वह सही नहीं है।’’ इसके जवाब में हरभजन ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय आपके खिलाफ कुछ नहीं है। कुछ कारणों से मेरे शब्दों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देता हूं।’’ 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You