पुर्तगाल ने लातविया को 4-1 से हराया

  • पुर्तगाल ने लातविया को 4-1 से हराया
You Are HereFootball
Monday, November 14, 2016-3:00 PM

लिस्बन : रियाल मैड्रिड के स्टार फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के शानदार दो गोलों की मदद से मेजबान पुर्तगाल ने यहां खेले गए फीफा 2018 विश्वकप क्वालिफायर मुकाबले के ग्रुप बी मैच में लातविया को 4-1 से पराजित किया। रविवार रात हुए मुकाबले में 31 वर्षीय रोनाल्डो ने मैच के 28वें मिनट में पेनल्टी कार्नर के रूप में पहला गोल करके पुर्तगाल को मैच में 1-0 से आगे कर दिया।

पहले हाफ में 1-0 की बढ़त ले चुकी मेजबान टीम नेे दूसरे हाफ में भी आक्रामक खेल दिखाया। लेकिन मुकाबले के 67वें मिनट में लातविया के खिलाड़ी आर्टर्स जूजिंस ने बेहतरीन गोल करके स्कोर 1-1 से बराबरी पर ला दिया। हालांकि इसके ठीक तीन मिनट बाद ही 70 वें मिनट में मिडफील्डर विलियम कारवाल्हो ने गोल दाग कर स्कोर 2-1 कर दिया।

रोनाल्डो ने इसके बाद 85वें मिनट में एक और गोल करके स्कोर 3-1 कर दिया। इस गोल के साथ ही रोनाल्डो के अंतरराष्ट्रीय मैचों में 68 गोल हो गए हैं। रोनालडो के बाद पुर्तगाल के डिफेंडर ब्रूनो एल्वेस ने 92वें मिनट में एक और गोल दागकर अपनी टीम को 4- से जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही पुर्तगाल के चार मैचों में नौ अंक हो गए हैं और वह ग्रुप बी में शीर्ष पर चल रही स्विट्जरलैंड के बाद दूसरे नंबर पर कायम है।

रविवार को ही हुए अन्य मुकाबलो में हालैंड ने लग्जमबर्ग को 3-1 से , बेल्जियम ने इस्तोनिया को 8-1 से, बुल्गारिया ने बेलारूस को 1-0 से, हंगरी ने अंडोरा को 4-0 से, स्विटजरलैंड ने फारोस आइसलैंड को 2-0 से और साइप्रस ने गिबराल्टर को 3-1 से पराजित किया जबकि ग्रीस और बोस हेर्जे के बीच खेला गया मुकाबला 1-1 से ड्रा रहा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You