हार के बाद रोहित ने टीम इंडिया को लेकर दिया ये बयान ...

Edited By ,Updated: 13 Oct, 2015 04:44 PM

rohit sharma

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज कहा कि भारतीय टीम को यदि दुनिया की नंबर एक टीम बनना है तो बार बार छोटी-छोटी गलतियां दोहराने से बचना होगा...

इंदौर: सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज कहा कि भारतीय टीम को यदि दुनिया की नंबर एक टीम बनना है तो बार बार छोटी छोटी गलतियां दोहराने से बचना होगा। फिलहाल वनडे रैंकिंग में दूसरे नंबर पर काबिज भारत कानपुर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में जीत की दहलीज पर पहुंचकर 5 रन से हार गया ।  
 
रोहित ने कहा कि भारत की डैथ गेंदबाजी और मैच फिनिश करने की क्षमता चिंता का सबब है लेकिन खिलाड़ी इतने परिपक्व हैं कि वापसी कर सके । उन्होंने कहा  कि इस तरह की चीजें होती है लेकिन कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता । हमें एक ईकाई के रूप में कड़ी मेहनत करनी होगी । यदि हमें नंबर एक टीम बनना है तो इस तरह की गलतियां नहीं कर सकते ।
 
 उम्मीद है कि हम एक सी गलतियां नहीं दोहराएगे क्योंकि चैम्पियन टीमें ऐसा नहीं करती । हम इस तरह के हालात का सामना करने के लिए काफी परिपक्व हैं। भारतीय गेंदबाजों ने आखिरी दस ओवरों में 100 रन दिए हैं जिसमें दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहर बरपाया। गेंदबाजी के बारे में पूछने पर रोहित ने कहा कि भारतीयों को डिविलियर्स जैसे बल्लेबाजों के सामने चतुराई से गेंदबाजी करनी होगी।   
 
उन्होंने कहा कि डैथ ओवरों में गेंदबाजी चिंता का विषय है लेकिन आपको डिविलियर्स जैसे बल्लेबाजों के सामने अधिक चतुराई से गेंदबाजी करनी चाहिए। पिछले कुछ मैचों में सिर्फ दक्षिण अफ्रीका ही नहीं बल्कि बांग्लादेश और आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी हमने आखिरी पांच ओवरों में छोटी छोटी गलतियां की ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!