लगातार 5 मैच जीतने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान

  • लगातार 5 मैच जीतने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान
You Are HereSports
Friday, April 21, 2017-4:14 PM

इंदौर: टी 20 लीग में लगातार 5 मैच जीतने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि उनकी टीम इस वक्त कमाल की लय में है और वह आगे के मैचों में भी इसे हर हाल में बनाए रखने का प्रयास करेंगे। मुंबई के कप्तान रोहित ने पंजाब के खिलाफ 8 विकेट से मिली जीत पर खुशी जताते हुए कहा कि 199 रन के लक्ष्य को 15 ओवर में हासिल कर लेना अविश्वसनीय है। 

उन्होंने कहा कि यह मैच कमाल का था और इसने मुझे 2014 की याद दिला दी जब हमने 190 रन के लक्ष्य का इसी तरह 14 ओवर में पीछा किया था। पंजाब के लिए हाशिम अमला ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली लेकिन अंत में हम विजेता रहे।

बड़े लक्ष्य का सफल पीछा करने को लेकर पूछने पर रोहित ने कहा कि पंजाब के बड़ा स्कोर बनाने के बाद टीम ने यही चर्चा की थी कि यह छोटा ग्राउंड है और टीम के बल्लेबाज इस लक्ष्य को पा सकते हैं। उन्होंने कहा कि शुरूआत के 6 ओवर से ही साफ हो गया था कि टीम जीत सकती है। पार्थिव पटेल और जोस बटलर ने अच्छी शुरूआत दिलाई।  हालांकि गेंदबाजों को लेकर रोहित ने बहुत अधिक चिंता नहीं जताई लेकिन इस दिशा में सुधार की बात कहीं। 

उन्होंने कहा कि हम बहुत चिंतित नहीं है क्योंकि हमारे गेंदबाज मैच विजेता साबित हुये हैं और वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी इसी तरह खेलते हैं। हालांकि उनपर काफी दबाव था। हमें यकीन है कि आगे के टूर्नामैंट में हम अच्छा करेंगे। टूर्नामैंट में शीर्ष पर चल रही मुंबई के कप्तान ने साथ ही कहा कि वह इस लय को अब हर हाल में बनाए रखना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा कि तालिका तो बदलती रहती है लेकिन उम्मीद है कि हम विजयी क्रम को बनाए रखेंगे। हम हर बार किसी एक टीम के बारे में ही सोचकर खेलते हैं और इससे हमें मदद मिलती है। हम आगे भी ऐसा करेंगे।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You