रोमन रेंस को रैसलिंग करने से रोक सकती है WWE कपंनी!

  • रोमन रेंस को रैसलिंग करने से रोक सकती है WWE कपंनी!
You Are HereSports
Monday, April 17, 2017-5:16 PM

कैलिफोर्निया: डब्ल्यूडब्ल्यूई के मशहूर रैसलर रोमन रेंज हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों बुरी तरह से पीटे थे जिसके चलते वे गंभीर रुप से चोटिल हुए। ऐसे में रैसलिंग ऑब्जर्वर ने बताया है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी आगामी पीपीवी पेबैक में रोमन रेंस को रैसलिंग करने से रोक सकती है। उनके बयान से आशंका लगाई जा सकती है कि रोमन पेबैक में नजर नहीं आएंगे।

आगामी इवेंट में भी नहीं होगी टक्कर
पहले माना जा रहा था कि रोमन और ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना पेवैक में हो सकता है। लेकिन मौजूदा अफवाहों की मानें तो डब्ल्यूडब्ल्यूई इस मैच को रद्द करा सकती है। अगर ऐसा हुआ तो रोमन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टक्कर आने वाले इवेंट में भी नहीं हो सकती, क्योंकि फैंस पेवैक के बाद होने वाले इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना ब्रॉक लैसनर से होता देखना चाहते हैं।

रोमन पर किया था खतरनाक हमला
गौरतलब हो कि पिछले हफ्ते के रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इंटरव्यू दे रहे रोमन रेंज पर अचानक खतरनाक हमला कर दिया।  ब्रॉन ने रोमन रेंस को दीवार, शटर, टेबल सब जग देकर मारा। डॉक्टरों द्वारा रोमन रेंस को स्ट्रैचर पर ले जाया जा रहा था, तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को स्ट्रैचर समेत सीढिय़ों से नीचे फेंक दिया। बाद में एंबुलेस में लेटे हुए रोमन को ज्यादा चोट पहुंचाने के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंबुलेंस को ही पलटा दिया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You