24 घंटे में 84 लाख लोगों ने देखा सचिन की मूवी का ट्रेलर

  • 24 घंटे में 84 लाख लोगों ने देखा सचिन की मूवी का ट्रेलर
You Are HereSports
Friday, April 14, 2017-8:30 PM

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ का टेलर लांच होने के 24 घंटे के अंदर ही लगभग 84 लाख लोगों ने इस ट्रेलर को देख लिया। ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर मुंबई के जुहू स्थित ऑडीटोरियम में उनके प्रशंसकों की मौजूदगी में लांच किया गया। इस बहुचर्चित फिल्म का ट्रेलर लांच होने के साथ ही इसे 24 घंटे के अंदर लगभग 84 लाख देख चुके हैं। इस ट्रेलर को लगभग पौने तीन लाख लोगों ने पसंद भी किया है जबकि छह हजार लोगों ने इस पर अपनी निराशा भी जाहिर की है।   

इस ट्रेलर पर नौ हजार से ज्यादा लोगों की प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। सचिन ने अपने ट्रेलर पर ट्वीट करते हुये लिखा कि मंच तैयार है और हम भी तैयार हैं। सचिन का ट्रेलर आपके सामने आ चुका हैं। सचिन के इस ट्वीट को सात हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया और करीब 19 हजार लोगों ने इसे पसंद भी किया। फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन ने सचिन के ट््वीट पर लिखा कि अपनी तारीख बुक करा लें। भगवान आपके नजदीक के सिनेमाघर में आ रहे हैं। क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी लिखा कि वह फिल्म देखने के लिये बेताब है जबकि सचिन की प्रशंसक बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने लिखा कि बधाई सचिन सर। मुझे भी इस फिल्म को देखने का इंतजार है।   

सचिन ने पद्मश्री पाने वाली रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक को बधाई दी तो साक्षी ने कहा कि धन्यवाद सचिन सर। अपनी जीवन यात्रा हमसे साझा करने के लिये। मुझे भी ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्सदेखने का इंतजार है। अभिनेत्री सोनम कपूर, क्रिकेटर हेमांग बदानी और कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी सचिन को इस ट्रेलर के लिये बधाई दी है और सभी इस फिल्म को देखने के लिये बेताब है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You