सानिया ने कुछ इस अंदाज में किया अपनी खास दोस्त को B'day wish

Edited By ,Updated: 09 Jan, 2017 11:37 AM

sania mirza tennis star  twitter  facebook  farah khan

टैनिस स्टार सानिया मिर्जा अक्सर ही सोशल साइड फेसबुक और ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं..

नई दिल्ली: टैनिस स्टार सानिया मिर्जा अक्सर ही सोशल साइड फेसबुक और ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी खास दोस्त बॉलीवुड फिल्म निर्देशक फराह खान को विश किया है। उन्होंने एक फोटो अपलोड की है जिसमें सानिया, उनके साथ हैं। दोनों एक साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं और इसके साथ उन्होंने लिखा है कि Happy Birthday to one of my most favourite ppl in this whole world .. I love you ❤️ Farah Khan


बता दें कि सानिया मिर्ज़ा और बेथानी मटेक-सैंड्स की जोड़ी ने साल 2017 की शुरुआत जीत के साथ की है, लेकिन 91 हफ़्तों तक नबंर-1 रहने का सानिया का सफ़र ख़त्म हो गया है। भारत और अमरीकी टेनिस खिलाड़ी की जोड़ी ने ब्रिसबेन इंटरनेशनल का ख़िताब जीत लिया है। दोनों ने फ़ाइनल मुक़ाबले में सीधे सेटों में रूस की एकाट्रिना माकारोवा और एलिना वेस्निना की जोड़ी को 6-2, 6-3 से हराया।

पिछली बार सानिया ने ब्रिसबेन में अपनी पूर्व जोड़ीदार स्विट्ज़रलैंड की मार्टिना हिंगिस के साथ ये ख़िताब जीता था, हालांकि सानिया ने ख़िताब जीत लिया, लेकिन डबल्स में उनकी नंबर एक की रैंकिंग छीन गई, जिसका आधिकारिक ऐलान सोमवार को होगा। नई रैंकिंग आने पर टूर्नामैंट में उनकी जोड़ीदार मटेक-सैंड्स नई नंबर एक खिलाड़ी बन जाएंगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!