ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार से भिड़ा साउथ अफ्रीका का मैच अधिकारी (Watch Video)

You Are HereCricket
Monday, November 21, 2016-4:59 PM

एडीलेड: क्रिकेट के मैदान में आपने अकसर कई छोटे-बड़े झगड़े होते देखे होंगे लेकिन मैदान के बाहर भी क्रिकेट से जुड़े अधिकारी नोक झोंक करते रहते हैं। क्रिकेट के एक अधिकारी ने पत्रकारों के साथ बदसलकी करते हुए धक्का मुक्की की। मामला दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट टीम के साथ दौरे पर आये एक सुरक्षा अधिकारी से जुड़ा है। जिसने एक आस्ट्रेलियाई टीवी रिपोर्टर को धक्का दे दिया जो कप्तान फाफ डु प्लेसिस का इंटरव्यू लेने की कोशिश कर रहा था।

दक्षिण अफ्रीका के सुरक्षा अधिकारी ने नाइन नेटवर्क के रिपोर्टर विल क्राउच को हवाई अड्डे पर टीम के कप्तान के पास से खींचकर हटाया। सुरक्षा अधिकारी जुनैद वादी ने उन्हें धक्का दिया जिससे रिपोर्टर शीशे के दरवाजे पर जा टकराए। रिपोर्टर डू प्लेसिस से बातचीत करने के लिए आगे बढ़ रहे थे, लेकिन इससे उनके सुरक्षा अधिकारी नाराज हो गए।

अमला ने दिया क्रिकेट अधिकारी का साथ 
वहीं दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज अमला ने रिपोर्टर की आलोचना करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘नराशाजनक’। रिपोर्टर का बर्ताव उकसाने वाला था। एक आदमी को शांति से चलने दीजिये. आप शालीनता से प्रश्न करे तो जवाब मिल भी सकता था। बता दें कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में गेंद से छेडख़ानी के आरोप लगे थे, जिसकी वजह से डु प्लेसिस को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You