वीरु को गाली देने वाले लतीफ को मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Jun, 2017 03:25 PM

sehwag rashid latif manoj tiwary

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ को भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग पर टिप्पणी करना महंगा पर गया है। सहवाग को लेकर वायरल की...

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ को भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग पर टिप्पणी करना महंगा पर गया है। सहवाग को लेकर वायरल की गई वीडियो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने राशिद लतीफ की जमकर क्लास लगाई। मनोज ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए कहा कि कि अगर हमारे महान खिलाडिय़ों और देश के बारे में तुमने कुछ कहा तो भारतीय क्रिकेट फैंस आपको चप्पल से मारेंगे।

सहवाग के करीब भी नहीं पहुंच सकते लतीफ
आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरज्वाइंट की ओर से खेलने वाले मनोज तिवारी ने कहा कि राशिद लतीफ सपनों में भी वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं पहुंच सकते। लोकप्रियता के लिए उन्होंने विडियो जारी कर अपनी गंदी मानसिकता का परिचय दिया है। तिवारी ने लतीफ को सलाह देते हुए कहा, ‘‘सहवाग के रिकॉर्ड अंग्रेजी में हैं इसलिए किसी को उन्हें अनुवाद कर समझा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप जिसके लिए कह रहे हैं उसके करीब भी नहीं पहुंच सकते। अपने किसी दोस्त को बोलें जिन्हें इंग्लिश समझ आती है कि मुझे वीरेंद्र सहवाग जी का रिकॉर्ड हिंदी में ट्रांसलेट कर समझाएं।’’

बेशर्म किस्म के इंसान हैं लतीफ
मनोज यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि आप बहुत ही बेशर्म किस्म के इंसान हैं। आपने कभी अपना चेहरा देखा है हर जगह मुंह काला करवाते हुए फिरते हैं। आगे से कभी भी इस प्रकार का वीडियो न बनाए क्योंकि मैं अभी तो काफी तमीज से आपसे बात कर रहा हूं वरना गंदे शब्दों का इस्तेमाल करना हमें भी आता है। हम इतने गंदे शब्द इस्तेमाल कर सकते हैं कि उन्हें सुनकर आपके कानों से खून बहने लगेगा। राशिद को गधा बोलकर संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि अगर आगे से कभी भी ऐसा वीडियो बनाया तो हमसे बुरा कोई नहीं होगा।

आखिर क्या था पूरा मामला?
दरअसल, पाकिस्तान से मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया था। भारत की जीत के बाद सहवाग ने ट्वीट किया था कि ज्ज्पोते के बाद बेटे। कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले। भारत को बधाई। सहवाग के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ बुरी तरह बौखला गए और सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर कर वीरू के बारे में काफी अश्लील बातें कही हैं। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!