ऑकलैंड में सेरेना की विजयी शुरूआत

Edited By ,Updated: 03 Jan, 2017 03:01 PM

serena williams  tennis tournament  auckland classic  grand slam

शीर्ष वरीय अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने वर्ष के अपने पहले टेनिस टूर्नामेंट ऑकलैंड क्लासिक में विजयी शुरूआत करते हुए मंगलवार ..

ऑकलैंड:  शीर्ष वरीय अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने वर्ष के अपने पहले टेनिस टूर्नामेंट ऑकलैंड क्लासिक में विजयी शुरूआत करते हुए मंगलवार को महिला एकल के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। 

सगाई करने के बाद अपने मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन के साथ न्यूजीलैंड आई सेरेना ने अच्छी शुरूआत करते हुये महिला एकल के पहले दौर में फ्रांस की पॉलिन पारमेंटियर को लगातार सेटों में आसानी से 6-3 6-4 से हराया। वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम आस्ट्रेलियन ओपन से पूर्व अहम अभ्यास टूर्नामैंट में जुटीं 22 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन सेरेना के लिए वर्ष 2016 कुछ खास नहीं रहा जहां वह 3 मेजर टूर्नामैंटों के फाइनल में पहुंची लेकिन सिर्फ एक ही जीत पाई और साथ ही 187 सप्ताह तक विश्व में नंबर वन रहने के बाद अपनी शीर्ष रैंकिंग भी गंवा बैठीं।   

ऑकलैंड क्लासिक में शीर्ष वरीयता प्राप्त 35 वर्षीय सेरेना ने गत वर्ष विंबलडन खिताब जीता जो उनके करियर का 71वां एकल खिताब था। इसी के साथ वह इस युग में स्टेफी ग्राफ के 22 एकल ग्रैंड स्लेम खिताबों की बराबरी पर पहुंच गई हैं और मार्गेट कोर्ट के ऑल टाइम रिकार्ड से मात्र दो ग्रैंड स्लेम पीछे हैं। यदि वह आस्ट्रेलियन ओपन जीत जाती हैं तो वह इस लक्ष्य से मात्र एक कदम ही दूर रह जाएंगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!