इस WWE रैसलर का सेक्स टेप हुआ था लीक, फ्रेंड की पत्नी के साथ बनाए थे संबंध

You Are HereSports
Friday, August 11, 2017-6:20 PM

नई दिल्ली: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर हल्क हॉगन आज यानि 11 अगस्त को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने समय में उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया है, लेकिन इस बीच उन्हें शर्मनाक हरकतों के चलते बदनामी भी झेलनी पड़ी है। फिर कारण चाहे उनकी पत्नी से तलाक हो, उनकी सेक्स टेप का लीक होना या नस्लीय कमेंट करना हो। 2015 में उनकी इन हरकतों के कारण उन्हें रेसलिंग से भी सस्पेंड कर दिया था।
PunjabKesari
बेस्ट फ्रेंड की पत्नी से बनाए थे संबंध 
साल 2005 में उनका एक वेबसाइट पर सेक्स टेप लीक हुआ था। जिसमें वे अपने ही बेस्ट फ्रेंड डीजे बबा की वाइफ हैदर क्लीम के साथ बिस्तर पर दिख रहे थे। इस मामले पर कोर्ट ने डीजे बबा और ये वीडियो चलाने वाली वेबसाइट पर भारी जुर्माना लगाया और हल्क हॉगन को लगभग 117 मिलियन डॉलर्स हर्जाने के तौर पर चुकाने को कहा। कोर्ट ने दलील दी कि यह वीडियो टेप लीक होने से हॉगन को डिप्रेशन का सामना करना पड़ा है।
PunjabKesari
बेस्ट फ्रेंड ने ही बनाया था सेक्स टेप
इस सेक्स टेप मामले में 2016 में कोर्ट ने आखिरी फैसला सुनाया, तब इसमें और भी चौंकाने वाली बातें सामने आईं। रिपोट्र्स के मुताबिक हल्क हॉगन और हैदर का सेक्स टेप उन्हीं के बेस्ट फ्रेंड और हैदर के हसबैंड डीजे बबा ने बनाया था। हैदर तलाक लेने के बाद इस मामले में कोर्ट में पेश हुईं तो उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया था। हैदर ने बताया कि किस तरह उनका हसबैंड उन्हें पराए मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए फोर्स करता था। मुझे हल्क हॉगन के कमरे में जाने को उनके हसबैंड ने ही कहा था।
 PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You