वानखेड़े विवादः शाहरूख को पुलिस ने दी क्लीन चिट 

  • वानखेड़े विवादः  शाहरूख को पुलिस ने दी क्लीन चिट 
You Are HereEntertainment
Wednesday, October 05, 2016-5:11 PM

मुंबई: मुंबई पुलिस को अभिनेता शाहरूख खान के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2012 मैच के दौरान संज्ञेय अपराध के कोई सबूत नहीं मिले हैं और पुलिस ने उन्हें इस मामले में क्लीन चिट दे दी है। 

मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत को भी दी है कि उसे आईपीएल मैच के दौरान शाहरूख के खिलाफ किसी तरह के संज्ञेय अपराध के सबूत नहीं मिले हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक शाहरूख और वानखेड़े स्टेडियम के सुरक्षा गार्ड के बीच मैच के दौरान झड़प हो गई थी। इस घटना के बाद मुंबई क्रिकेट संघ ने शाहरूख पर स्टेडियम में प्रवेश करने पर 5 प्रवेश तक के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। अभिनेता से यह प्रतिबंध गत वर्ष ही हटाया गया था।

पुलिस ने हाल ही में अदालत में पेश की अपनी रिपोर्ट में कहा किजांच करने के बाद हमें किसी तरह के संज्ञेय अपराध के तथ्य नहीं मिले हैं। वर्ष 2012 की इस घटना के बाद एक स्थानीय कार्यकर्ता ने शाहरूख के खिलाफ सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट और गालीगलौज करने के मामले में अदालत में शिकायत दर्ज करायी थी।  पुलिस ने साथ ही बताया कि उन्होंने अभिनेता और केकेआर के सह मालिक का बयान भी दर्ज किया है और उन्होंने इन आरोपों से इंकार किया है। शाहरूख ने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन जब केकेआर की टीम मैच जीत गई थी तो उनके बच्चे तथा दोस्त ग्राउंड पर प्रवेश करना चाहते थे लेकिन गार्ड विकास दल्वी ने उन्हें रोक दिया।  

बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि उन्होंने केवल सुरक्षाकर्मी से इतना ही कहा था कि उनके बच्चे साथ में हैं और उन्हें कोई छू नहीं सकता है। इसके बाद उनके बिजनेस मैनेजर बच्चों को स्टेडियम से बाहर ले गये थे। शाहरूख ने साथ ही कहा कि गार्ड ने उनके साथ आपत्तिजनक भाषा में बात की थी। शाहरूख ने यह भी कहा कि शिकायतकर्ता केवल मशहूर होने के लिये उन्हें निशाना बनाना चाहता है। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You