टीम इंडिया ने अफरीदी को दिया यह तोहफा

Edited By ,Updated: 19 Apr, 2017 09:44 AM

shahid afridi

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध भले ही बहाल नहीं हो रहे हों लेकिन टीम इंडिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी...

नई दिल्ली:  भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध भले ही बहाल नहीं हो रहे हों लेकिन टीम इंडिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़यिों के हस्ताक्षर की हुई जर्सी भेंट कर नयी मिसाल पेश की है।  एक पाकिस्तानी पत्रकार फैजान लखानी ने ट्विटर पर विराट की हस्ताक्षर की हुई जर्सी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के हस्ताक्षर हुयी जर्सी आफरीदी को भेजी गई है जिस पर हस्ताक्षर के अलावा एक संदेश लिखा है कि शाहिद भाई के लिए, आपके खिलाफ खेलना हमेशा मजेदार रहा।

जर्सी पर स्टार बल्लेबाज विराट के अलावा युवराज सिंह, आशीष नेहरा, जसप्रीत बुमराह, सुरेश रैना, पवन नेगी, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अजिंक्या रहाणे, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्या और रवि शास्त्री के हस्ताक्षर हैं।  उल्लेखनीय है स्टार आलराउंडर अफरीदी ने इस वर्ष फरवरी में आधिकारिक तौर पर क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। उन्होंने गत वर्ष भारत की मेजबानी में हुए टी-20 विश्व कप में टीम का नेतृत्व किया था। अफरीदी ने 27 टेस्ट मैचों में 1716 रन और 48 विकेट लिए वहीं 398 वनडे में 8064 रन और 395 विकेट झटके।   क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप ट््वंटी-20 के सबसे तूफानी बल्लेबाजों में शुमार अफरीदी ने 98 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1405 रन और 97 विकेट लिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!