जीत के बाद शाहरुख खान ने गंभीर के अंदाज में ही किया सेलिब्रेशन

  • जीत के बाद शाहरुख खान ने गंभीर के अंदाज में ही किया सेलिब्रेशन
You Are HereSports
Thursday, May 18, 2017-11:03 AM

नई दिल्ली: तेज गेंदबाजों नाथन काउल्टर नाइल (20 रन पर 3 विकेट) और उमेश यादव (21 रन पर दो विकेट) की दमदार गेंदबाजी के बाद कोलकाता  ने बारिश की बाधा से पार पाते हुए कप्तान गौतम गंभीर की नाबाद 32 रन की निर्णायक पारी से गत चैंपियन हैदराबाद को बुधवार को 7 विकेट से हरा कर टी 20 का सीजन 10 से एलिमिनेट कर दिया। इस जीत के बाद कोलकाता टीम के अॉर्नर शाहरुख खान ने टीम के कप्तान गौतम गंभीर के अंदाज में ही सेलिब्रेट किया।

दरअसल, टीम को जीत दिलाते ही क्रीज पर मौजूद गौतम गंभीर ने हाथ उठाकर सेलिब्रेशन किया। गंभीर के इसी अंदाज को शाहरुख खान ने भी कॉपी किया, जिसे कैमरे में कैद कर लिया गया। बता दें कि कोलकाता ने हैदराबाद को 7 विकेट पर 128 रन पर रोक दिया लेकिन इसके बाद बारिश आने के कारण देर रात 12 बजकर 55 मिनट पर खेल जाकर शुरू हो पाया। कोलकाता के लिए डकवर्थ लुईस् नियम के तहत लक्ष्य 6 ओवर में 48 रन कर दिया गया। कोलकाता ने अपने 3 विकेट 12 रन पर गंवाने के बावजूद गंभीर की निर्णायक पारी से 3 विकेट पर 5.2 ओवर में 3विकेट पर 48 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।  

कोलकाता की टीम अब 19 मई को बेंगलुरु में ही होने वाले दूसरे क्वालिफायर में मुंबई  से भिड़ेंगी। दूसरे क्वालिफायर की विजेता टीम फिर 21 मई को होने वाले फाइनल में पुणे से लोहा लेगी।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You