अपनी ही टीम पर भारी पड़ा शिखर धवन का ये शॉट, किया लाखों का नुकसान

  • अपनी ही टीम पर भारी पड़ा शिखर धवन का ये शॉट, किया लाखों का नुकसान
You Are HereSports
Sunday, April 16, 2017-2:37 PM

नई दिल्ली: टी 20 में शनिवार को कोलकाता और हैदराबाद के बीच मैच हुआ। इस मैच सबसे दिलचस्प शॉट हैदराबाद के खिलाड़ी शिखर धवन के बल्ले से निकला, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीवीएसलक्ष्मण निराश हो गए। 

दरअसल, इस मैच के दूसरे ओवर की ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर धवन ने कट शॉट लगाया। जिससे गेंद एक टप्‍पा खाकर सीमारेखा के बाहर चली गई और हैदराबाद टीम के डगआउट में गई। यहां पर वह सीधे जाकर वीडियो एनालिस्‍ट के लैपटॉप पर जाकर लगी। इस शॉट से बचने के लिए वीडियो एनालिस्‍ट गेंद से बचने के लिए खुद तो साइड में हो गए लेकिन लैपटॉप को ले जाना भूल गए। धवन के इस शॉट से लैपटॉप की स्क्रीन टूट गई। ये लैपटॉप हैदराबाद के वीडियो विशेषज्ञ का था जिसकी कीमत तकरीबन डेढ़ लाख रु. थी। 

इसके बाद हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण इस बारे में बात करते दिखाई दिए। वे शायद कह रहे थे कि दूर जाने के बजाय उन्‍हें गेंद को रोकना चाहिए। इससे गेंद लैपटॉप पर नहीं लगती। वे इस बारे में टॉम मूडी और युवराज सिंह को भी बताते दिखे। बाद में लैपटॉप की तस्‍वीर भी सामने आई जिससे पता चल रहा था कि वह अब किसी काम का नहीं। बता दें


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You