Pak टीम के खराब प्रदर्शन पर भड़का ये दिग्गज खिलाड़ी

Edited By ,Updated: 26 Jul, 2016 01:01 PM

shoaib akhtar pakistan england rameez raja muhammad yousuf

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंगलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टैस्ट में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन की निंदा करते हुए कहा है कि टीम ...

कराची: पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंगलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टैस्ट में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन की निंदा करते हुए कहा है कि टीम की कमजोर बल्लेबाजी की कलई खुल गई। इंगलैंड ने कल पाकिस्तान को दूसरे टैस्ट में 330 रन से हराकर श्रृंखला में वापसी की।   
 
शोएब ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से पूरे मैच में कोई रणनीति नहीं थी । इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने हमारी बल्लेबाजी की कलई खुल गई। उछाल भरी पिचों पर हमारे बल्लेबाजों को हमेशा परेशानी होती है और इंगलैंड तथा आस्ट्रेलिया में ऐसी ही पिचें रहती है । उन्होंने कहा कि वह गेंदबाजों के प्रदर्शन से भी निराश है । उन्होंने कहा कि गेंदबाजों के पास भी रणनीति का अभाव दिखा। लाइन और लैंग्थ नजर ही नहीं आए । पूर्व कप्तान रमीज राजा ने कहा कि इस हार ने पाकिस्तान क्रिकेट की परेशानियां बढा दी है । 
 
 
उन्होंने कहा कि हमारी सबसे बड़ी समस्या यह है कि हमारे खिलाड़ी अलग अलग हालात के अनुरूप जल्दी नहीं ढलते हैं। लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने की समस्या तो है ही पूर्व कप्तान मोहम्मद युसूफ ने कहा कि यूनिस खान और असद शफीक जैसे बल्लेबाजों को शतक जमाना चाहिए था। पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी। मुझे समझ नहीं आता कि यूनिस किस तरह की बल्लेबाजी की कोशिश कर रहे हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!