सिंधू और सायना में लगेगी कीमत की होड़

  • सिंधू और सायना में लगेगी कीमत की होड़
You Are HereTennis
Wednesday, November 09, 2016-10:15 AM

नई दिल्ली: ओलिंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधू और पूर्व नंबर एक सायना नेहवाल के बीच प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के दूसरे संस्करण के लिए बुधवार को होने वाली नीलामी में कीमत की जबरदस्त होड़ लगेगी।  

नीलामी में विश्व की नंबर एक महिला बैडमिंटन खिलाड़ी और रियो ओलिंपिक में स्वर्ण पदक अपने नाम करने वाली स्पेन की कैरोलिना मारिन, ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली भारत की सिंधू, कांस्य पदक जीतने वाले डेनमार्क के पुरुष खिलाड़ी विक्टर एक्सलसन आकर्षण का केन्द्र रहेंगे।  पीबीएल के लिये 16 ओलंपिक पदकधारी खिलाडिय़ों ने हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। 6 टीमों की इस लीग की शुरुआत एक जनवरी से होगी जो 14 जनवरी तक चलेगी। लीग का फाइनल दिल्ली में खेला जाएगा। लीग के मैच हैदराबाद, बेंगलुरू, चेन्नई, मुंबई, दिल्ली और लखनऊ में खेले जाएंगे।  

एक फ्रेंचाइजी अपनी टीम बनाने के लिए 1.93 करोड़ रुपए तक खर्च कर सकती है। दो सप्ताह तक चलने वाली इस लीग में फ्रेंचाइजी शीर्ष खिलाड़ी को खरीदने के लिए 65 लाख तक खर्च कर सकती है। आइकन बकैट में 3 पुरुष खिलाड़ी एक्सलसन, डेनमार्क के ही जान ओ जोर्गेनसन, कोरिया के सुन वॉन हो के अलावा महिला वर्ग में मारिन, सिंधू, सायना और कोरिया की सुंग जी ह्यून जैसी 4 खिलाड़ी शामिल हैं।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You