कोरिया ओपनः सिंधू, कश्यप और समीर दूसरे दौर में पहुंचे

  • कोरिया ओपनः सिंधू, कश्यप और समीर दूसरे दौर में पहुंचे
You Are HereSports
Wednesday, September 13, 2017-3:32 PM

सोलः ओलंपिक और विश्व चैंपियन पीवी सिंधू, समीर वर्मा और क्वालिफायर परुपल्ली कश्यप ने बुधवार को अपने अपने मुकाबले जीतकर कोरिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेल रही सिंधू ने हांगकांग च्यूंग एनगान यी को 33 मिनट में 21-13, 21-8 से हरा दिया। 

पांचवीं वरीयता प्राप्त सिंधू को यह मुकाबला जीतने में किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। विश्व रैंकिंग में चौथे नंबर की भारतीय खिलाड़ी ने इस जीत के साथ एनगान के खिलाफ अपना करियर रिकार्ड 5-0 कर लिया है। सिंधू ने गत अगस्त में एनगान को विश्व चैंपियनशिप में तीन गेमों में हराया था। 

सिंधू का दूसरे दौर में थाईलैंड की निचोन जिंदापोल के साथ मुकाबला होगा जिनके खिलाफ सिंधू का एक-एक का करियर रिकार्ड है। क्वालिफाइंग से मुख्य ड्रा में पहुंचे कश्यप ने चीनी ताइपे के सू जेन हाओ को 35 मिनट में 21-13, 21-16 से हराया। कश्यप ने इस जीत से जेन हाओ के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 4-1 कर लिया है। कश्यप का दूसरे दौर में विश्व के नंबर एक खिलाड़ी और टॉप सीड कोरिया के सोन वान हो से मुकाबला होगा। कश्यप का सोन वान के खिलाफ करियर रिकॉर्ड 2-6 का है।  

SPORTS की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Facebook आैर Twitter पर फोलो करें।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You