सिंगापुर ओपन में अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हूं : प्रणीत

  • सिंगापुर ओपन में अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हूं : प्रणीत
You Are HereSports
Sunday, April 16, 2017-4:44 PM

सिंगापुर: हमवतन किदांबी श्रीकांत को फाइनल में तीन गेमों के संघर्षपूर्ण मुकाबले में मात देकर पहली बार सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूनामैंट का खिताब जीतने वाले भारत के बी साई प्रणीत ने अपने प्रदर्शन पर संतोष जताते हुए कहा कि वह टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हैं।

 30 वीं विश्व रैंकिंग के आंध्र प्रदेश के प्रणीत ने रविवार को श्रीकांत को कड़े संघर्ष में 17-21, 21-17, 21-12 से हराया और खिताब पर कब्जा जमाया। जीत के बाद बेहद खुश नजर आ रहे प्रणीत ने कहा कि आप जिस खिलाड़ी के साथ नियमित खेलते हैं उसके खिलाफ खेलना वाकई बेहद मुश्किल होता है। आप दोनों को एक दूसरे के खेल की खूबी और कमजोरियों का पता रहता है और ऐसे में एक दूसरे के खिलाफ बढ़त लेना चुनौतीपूर्ण रहता है।

उन्होंने कहा कि श्रीकांत बेहतरीन प्रतिद्वंद्वी थे लेकिन मैं इस टूर्नामैंट में शानदार लय में खेल रहा हूं। हर जीत के साथ मेरे आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होती गई और परिणाम खिताब के रूप में सबके सामने है। मैं इस खिताब को जीतकर वाकई बेहद खुश हूं। मैं भावुक भी हो रहा हूं। स्टेडियम में बड़ी संख्या में भारतीय प्रशंसक भी मौजूद थे जिनक अपार समर्थन वाकई लाजवाब था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You