...तो इस वजह से WWE में फिर से नजर आए ग्रेट खली

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jul, 2017 06:31 PM

so for this reason the great khali came in wwe

सोमवार को डब्ल्यूडब्लयूई बैटलग्राउंड के पंजाबी प्रिजन मैच में जिंदर महल ने रैंडी आॅर्टन को हराकर अपना टाइटल बरकरार रखा। दोनों के बीच क...

नई दिल्लीः सोमवार को डब्ल्यूडब्लयूई बैटलग्राउंड के पंजाबी प्रिजन मैच में जिंदर महल ने रैंडी आॅर्टन को हराकर अपना टाइटल बरकरार रखा। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। लेकिन मैच उस दाैरान ज्यादा रोमांचक हो गया, जब पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ग्रेट खली ने अचानकर एंट्री मारकर आॅर्टन पर अटैक किया आैर महल को चैंपियन बनाने में मदद की। खली आखिर क्यों अचानक आए इसका जवाब जीत के बाद महल ने दिया।

इस वजह से की खली ने वापसी
मैच के बाद महल ने बताया कि खली को डब्ल्यूडब्लयूई में बुलाना उनका ही प्लान था। 
उन्होंने इस मैच के लिए कोई नियम नहीं तोड़ा है। उनके मुताबिक वो एक फैमिली है इसलिए द ग्रेट खली ने उनकी मदद की। पहले सिंह ब्रदर्स ने उनकी मदद की उसके बाद पूर्व चैंपियन द ग्रेट खली ने दस्तक दी ये नजारा पहले कभी देखने को नहीं मिला लेकिन फैंस को ये देखकर काफी मजा आया आैर यही कारण था कि दर्शकों में रोमांच पैदा करने के लिए उन्होंने रैंडी के खिलाफ पंजाबी प्रिजन मैच रखा था।

खली ने ही की थी प्रीजन मैच की रचना
खली ने पंजाबी प्रिजन मैच की रचना की थी और इस मैच में दस्तक देकर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें बड़ा सुपरस्टार कहते हैं। उनका मुकबला पूर्व रैसलर बतिस्ता के साथ हुआ था। हालांकि खली कड़े मुकाबले के बाद यह मैच हार गए थे। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!