तो क्या फिर देखने को मिलेगा WWE रिंग में अंडरटेकर का मैच?

  • तो क्या फिर देखने को मिलेगा WWE रिंग में अंडरटेकर का मैच?
You Are HereSports
Monday, July 17, 2017-4:05 PM

कैलिफोर्निया: रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के हाथों हार मिलने के बाद ‘डैडमैन’ द अंडरटेकर उसी दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिटायर हो गए थे। लेकिन सबसे खास बात ये है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अब तक उनकी रिटायरमेंट को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया। हाल ही में पूर्व रैसलर कर्ट एंगल ने अंडरटेकर को लेकर एक बात सांझा कि जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में एक बार फिर ‘डैडमैन’ का पुराना अंदाज देखने को मिल सकता है। 

दरअसल, फेसबुक पेज पर कर्ट एंगल ने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। इसी बीच एक ने अंडरटेकर की वापसी को लेकर सवाल किया। जिस पर कर्ट एंगल ने जवाब दिया, ‘‘मैं अंडरटेकर को वापसी करते हुए रिंग में देखना चाहता हूं। मेरे और द अंडरटेकर के बीच फिर से मैच होना चाहिए।’’

बता दें कि रैसलिंग कम्यूनिटी में इन दिनों कर्ट एंगल को लेकर काफी सारे बातें चल रही हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में उनकी और कोरी ग्रेव्स की किसी अज्ञात शख्स द्वारा किए गए मैसेज की स्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस स्टोरी से 18 जुलाई को होने वाली रॉ में पर्दा उठेगा। फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि आखिर रॉ में कौन आएगा और उसके बाद कर्ट एंगल का रॉ के जनरल मैनेजर के तौर पर क्या भविष्य होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You