श्रीलंका के अंतरिम कोच ने भारत से एक और हार के बाद बल्लेजाजों को जिम्मेदार ठहराया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Aug, 2017 06:13 PM

sri lankan coach attributed to batsmen after another defeat

श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत से मिली नौ विकेट की करारी हार के लिए टीम के बल्लेबाजों को

दाम्बुला: श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत से मिली नौ विकेट की करारी हार के लिए टीम के बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया।  मेजबान टीम का स्कोर एक समय एक विकेट पर 139 रन था लेकिन इसके बाद उसने 77 रन के अंदर नौ विकेट गंवा दिये पूरी टीम महज 216 रन पर सिमट गई। जिसके बाद भारत ने कल महज 21.1 आेवर शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर दिया।

पोथास ने इस करारी शिकस्त के बाद कहा कि हमने 139 रन पर पहला विकेट खोया था। इसके बाद हमने 77 रन में नौ विकेट गंवा दिए। 19 आेवर के अंदर नौ विकेट गंवाना किसी भी भाषा में अस्वीकार्य है। हमें स्टाफ, खिलाडिय़ों के तौर पर इसका संज्ञान लेना होगा और यही खेल का सच है। काफी बल्लेबाजों ने गलतियां की और वे खराब शाट खेलकर आउट हो गए जिससे मध्यक््रम चरमरा गया और श्रीलंकाई टीम अच्छे स्कोर से वंचित रह गई।

पोथास ने कहा कि एक बार फिर आपको व्यक्तिगत खिलाडियों को देखना होगा। कोच के तौर पर हमारा काम उन्हें रणनीति समझाना है। इसके बाद खिलाड़ी का काम है कि वह अपनी काबिलियत के अनुसार, परिस्थितियों को आंककर और प्रतिद्वंद्वी टीम को समझकर क्या फैसला करता है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!