श्रीकांत ने इंडोनेशिया आेपन खिताब जीता

  • श्रीकांत ने इंडोनेशिया आेपन खिताब जीता
You Are HereSports
Sunday, June 18, 2017-6:30 PM

जकार्ता: भारतीय शटलर किदाम्बी श्रीकांत ने आज यहां फाइनल्स में जापानी क्वालीफायर काजुमासा साकाई पर सीधे गेम में जीत दर्ज कर इंडोनेशिया आेपन पुरूष एकल ट्राफी अपने नाम की जो उनका तीसरा सुपर सीरीज खिताब है। अप्रैल में सिंगापुर आेपन के फाइनल्स में पहुंचने वाले दुनिया के 22वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत ने 47वीं रैंकिंग के साकाई को महज 37 मिनट में 21-1121-19 से पराजित कर 75,000 डालर की ईनामी राशि का चेक अपने नाम किया।   

श्रीकांत ने 2014 चाइना सुपर सीरीज प्रीमियर और 2015 इंडिया सुपर सीरीज खिताब भी अपने नाम किया है। उन्होंने कहा, Þ Þवह बढयिा खेल रहा था, विशेषकर दूसरे गेम में और मुझे लगता है कि 6-11 से पिछडऩे के बाद वापसी करते हुए मैं इसे 13-13 की बराबरी पर ले आया जो टर्निंग प्वाइंट रहा। उन्होंने कहा कि Þमेरे कोच का मेरे दिल में एक विशेष स्थान रहेगा क्योंकि जब से वह आये, मैं सिंगापुर के फाइल्स में भी पहुंचा था और मैंने यह टूर्नामेंट अपने नाम किया जिसे बड़ा टूर्नामेंट माना जाता है। मैं सभी प्रशंसकों को शुक््िरया कहूंगा जो पूरे हफ्ते मेरा समर्थन कर रहे थे।

श्रीकांत ने संयमित गेम खेला और अपने प्रतिद्वंद्वी को किसी भी तेज रैली में नहीं उलझने दिया। उन्होंने सटीक कोण लेते रिटर्न लगाये और अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए सही अंतराल पर स्मैश लगाना जारी रखा। उन्होंने हवा भरी मुश्किल परिस्थितियों को समझने के लिए थोड़ा समय लिया क्योंकि उनके शुरूआती रिटर्न वाइड और बाहर गये।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You