अंतर्राष्ट्रीय हॉकी से संन्यास लेंगे भारतीय टीम के स्टार ड्रैग फ्लिकर

  • अंतर्राष्ट्रीय हॉकी से संन्यास लेंगे भारतीय टीम के स्टार ड्रैग फ्लिकर
You Are HereSports
Monday, July 31, 2017-8:24 PM

नई दिल्लीः लंबे समय से टीम में वापसी ना होने के कारण भारतीय टीम के स्टार ड्रैग फ्लिकर वीआर रघुनाथ ने अंतर्राष्ट्रीय हॉकी से संन्यास लेने का निर्णय ले लिया है। उन्होंने भारत की तरफ से आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले वर्ष खेला था।

टीम को अब मेरी जरुरत नहीं
रघुनाथ ने एक समाचार पत्र में दिए गए इंटरव्यू के दाैरान कहा कि मैं अगले कुछ महीनों में मैं संन्यास की घोषणा करने वाला हूं। मुझे लगता है कि भारतीय टीम अभी सही ट्रैक पर है और युवा खिलाड़ी जबर्दस्त हैं। टीम को मेरी जरुरत नहीं है। रघुनाथ ने कहा कि इस मामले पर उन्होंने अभी कोच रोएलेंट ओल्ट्म्न्स से बात नहीं की। एक परिपक्व खिलाड़ी होने के नाते मुझे आगे बढऩा होगा। मैंने संन्यास लेने के लिए अपना दिमाग बना लिया है।

परिवार के लिए लिया था ब्रेक
जब उनसे पूछा गया कि बीच में ब्रेक क्यों लिया गया तो इस पर उन्होंने कहा, 'ब्रेक लेने का फैसला निजी था। मैंने एक दशक से अधिक समय तक भारत के लिए खेला और साल में करीब 8-10 महीने तक इसमें व्यस्त रहता था। मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का समय नहीं मिल रहा था और इसी वजह से उनके साथ समय बिताना चाहता था। बता दें कि रघुनाथ 2016 रियो ओलंपिक्स में क्वार्टरफाइनल तक का सफर तय करने वाली भारतीय टीम के प्रमुख सदस्य थे। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You