एशिया कप की तैयारियों में मदद करेगी त्रिकोणीय श्रृंखला: कांस्टेनटाइन

  • एशिया कप की तैयारियों में मदद करेगी त्रिकोणीय श्रृंखला: कांस्टेनटाइन
You Are HereSports
Saturday, August 12, 2017-3:12 PM

नई दिल्ली: भारतीय फुटबॉल टीम के राष्ट्रीय कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने आज कहा कि मॉरिशस और सेंट किट्स एंड नेविस के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला के मैचों से टीम को पांच सितंबर को मकाऊ के खिलाफ होने वाले एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर मुकाबले की तैयारियों में मदद मिलेगी।  

मुंबई में होने वाली इस त्रिकोणीय सीरिज का आयोजन 19 से 24 अगस्त के बीच हो रहा है।  कांस्टेनटाइन ने कहा कि इन दो मैचों से हमारी टीम को काफी फायदा होगा और एशिया कप के क्वालीफाइंग मैचों में जीत की लय को बरकरार रखने में मदद करेगा। 

उन्होंने कहा कि हमारा मकसद 2019 में होने वाले एशिया कप के लिये क्वालीफाई करना है। इन खिलाड़ियों के साथ फिर से काम करना अच्छा रहेगा। वे लंबी छुट्टी के बाद टीम से जुड़ रहे है। हमें खिलाडिय़ों की अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैचों के लिए जरूरी फिटनेस हासिल करने के लिए मेहनत करनी है। एक दूसरे से तालमेल बिठाने के लिए खिलाडिय़ों को मैच खेलना जरुरी होगा।कांस्टेनटाइन की देखरेख में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है और टीम ने पिछले 15 में से 13 मैंचों में जीत हासिल की है। टीम की रैंकिंग में भी 76 पायदान का फायदा हुआ है। फरवरी 2015 में फीफा रैंकिंग में 171वें स्थान पर रही भारतीय टीम की मौजूदा रैंकिंग 97 है।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You