मुझे अपने खिलाडिय़ों पर गर्व है : स्मिथ

  • मुझे अपने खिलाडिय़ों पर गर्व है : स्मिथ
You Are HereSports
Monday, March 20, 2017-8:13 PM

रांची: आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने भारत के खिलाफ तीसरा टेस्ट सोमवार को ड्रा होने के बाद कहा कि लय अब उनकी टीम के साथ है और उन्हें अपने खिलाड़यिों पर गर्व है। स्मिथ ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आज जब खेल शुरू हुआ तो भारत को उम्मीद थी कि वह आस्ट्रेलिया को ऑल आउट कर देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुझे अपने खिलाडिय़ों पर गर्व है कि उन्होंने विपरीत परिस्थितियां होने के बावजूद संघर्षपूर्ण बल्लेबाजी कर मैच को ड्रॉ करा दिया। अब धर्मशाला में होने वाला आखिरी टेस्ट बहुत ही रोमांचक होगा।   

उन्होंने कहा कि पीटर हैंड्सकोंब और शॉन मार्श ने बहुत ही उम्दा बल्लेबाजी की। दोनों एक निश्चित योजना के  साथ खेले और शानदार डिफेंस दिखाया। हमने टीम मीटिंग में तय किया था कि विकेट एक साथ नहीं गंवाने हैं और हैंंड्सकोंब तथा मार्श ने उसी रणनीति के तहत बल्लेबाजी की। कप्तान ने कहा कि उन्हें यह अपेक्षा नहीं थी कि टेस्ट मैच पांच दिनों तक रांची में चलेगा और इस अच्छे विकेट के लिये श्रेय ग्राउंडसमैन को जाता है।

उन्होंने कहा कि जब भी भारत और ऑस्ट्रेलिया खेलते हैं तो दोनों टीमों के बीच थोड़ा बहुत तनाव रहता है पर यह टेस्ट सही भावना से खेला गया। स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम के लिये यह अच्छा संकेत है कि टीम के सभी बल्लेबाज अपना योगदान दे रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि इस टेस्ट में उनकी टीम ने 100 रन कम बनाये। अगर आस्ट्रेलिया 550 रन बना लिया होता तो नतीजा कुछ और होता।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You